कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
8 September 2024

ट्रेंडिंग

आगरा में एटौरा देवी मेले का आयोजन 11 और 12 सितंबर को, निषाद कश्यप समाज के लिए गौरवशाली परंपरा
मल्लाह जाति: अपराधी जनजातियों का कलंक और पहचान की तलाश: मनोज कुमार मछवारा की कलम से
राष्ट्रीय सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन मेंआदिवासी कश्यप कहार निषाद समुदाय की एकजुटता पर जोर
समतामूलक और भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र की परिकल्पना: सर्वेश कुमार "फिशर" की कलम से
राजनीति का परिदृश्य: राम सिंह "राम" कश्यप की कलम से
विजय निषाद को निषाद पार्टी द्वारा चित्रकूट मंडल का कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर
दिल्ली चलो: 5 सितंबर 2024 को नई दिल्ली में होगा राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन

बीएसपी प्रमुख मायावती ने तमिलनाडु में पार्टी के राज्य अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की

तमिलनाडु में बीएसपी प्रमुख मायावती ने पार्टी के राज्य अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रॉन्ग की हत्या के मामले में सीबीआई जांच की मांग की है। आज चेन्नई में मृतक नेता के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद, उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी इस मामले में निष्पक्ष जांच कराने पर जोर देगी। हाल ही में राज्य में हुई हत्याओं का जिक्र करते हुए, उन्होंने राज्य सरकार से आरक्षित समुदाय की सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

मायावती के अलावा, वीसीके नेता थोल थिरुमावलवन, कांग्रेस सांसद ससिकांत सेठिल, वाशिकरण, आप के राज्य अध्यक्ष और कई अन्य नेताओं ने भी दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि अर्पित की।

एक अन्य विकास में, हाई कोर्ट के न्यायाधीश ने पार्टी मुख्यालय में दफनाने की अनुमति के लिए दायर अर्जेंट याचिका को सुनते हुए कहा कि इसे वहां दफनाना संभव नहीं होगा क्योंकि यह एक छोटा आवासीय क्षेत्र है। न्यायाधीश ने याचिकाकर्ता को सरकार द्वारा उपलब्ध कराई गई 200 वर्ग फीट भूमि पर विचार करने का सुझाव दिया और कहा कि अदालत इस पर कोई आदेश पारित नहीं करेगी, बल्कि याचिकाकर्ता को सरकार से संपर्क करने के लिए कहा।

इस घटनाक्रम ने तमिलनाडु में राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है और सभी की निगाहें इस मामले में आगे होने वाले फैसलों पर हैं। बीएसपी प्रमुख मायावती का यह कदम राज्य की कानून व्यवस्था और राजनीतिक स्थिरता के प्रति गंभीर चिंता को दर्शाता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top