कश्यप सन्देश

kashyap-sandesh
8 September 2024

ट्रेंडिंग

आगरा में एटौरा देवी मेले का आयोजन 11 और 12 सितंबर को, निषाद कश्यप समाज के लिए गौरवशाली परंपरा
मल्लाह जाति: अपराधी जनजातियों का कलंक और पहचान की तलाश: मनोज कुमार मछवारा की कलम से
राष्ट्रीय सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन मेंआदिवासी कश्यप कहार निषाद समुदाय की एकजुटता पर जोर
समतामूलक और भ्रष्टाचार मुक्त राष्ट्र की परिकल्पना: सर्वेश कुमार "फिशर" की कलम से
राजनीति का परिदृश्य: राम सिंह "राम" कश्यप की कलम से
विजय निषाद को निषाद पार्टी द्वारा चित्रकूट मंडल का कोऑर्डिनेटर बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर
दिल्ली चलो: 5 सितंबर 2024 को नई दिल्ली में होगा राष्ट्रीय प्रतिनिधि सम्मेलन

भारतीय मछुआ संघ ने आकाश रायकवार को झांसी जनपद ग्रामीण क्षेत्र का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया

झांसी भारतीय मछुआ संघ ने हाल ही में राष्ट्रीय अध्यक्ष संख लाल मांझी महासंघ की प्रदेश अध्यक्ष की सिफारिश पर बरुआ सागर निवासी आकाश रायकवारको झांसी जनपद ग्रामीण क्षेत्र का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। यह नियुक्ति संगठन की मजबूती और समाज हित में काम करने की अपेक्षा से की गई है।

आकाश रायकवारकी नियुक्ति को लेकर संगठन के सदस्य और ग्रामीण क्षेत्र के मछुआरों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। संगठन ने आकाश रायकवार के अनुभव और उनके द्वारा मछुआरों के हित में किए गए कार्यों को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है। संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष संख लाल मांझी ने नव नियुक्त जिलाध्यक्ष को समाज के कल्याण और संगठन की मजबूती के लिए कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

इस मौके पर संख लाल मांझी ने कहा कि आकाश रायकवार की नियुक्ति से संगठन को नई ऊर्जा मिलेगी और मछुआरों के हितों की रक्षा और उन्नति में मदद मिलेगी। उन्होंने आकाश रैकवार से अपेक्षा की है कि वे संगठन को मजबूत बनाने के साथ-साथ मछुआरों की समस्याओं को हल करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

आकाश रायकवारने अपनी नियुक्ति पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे संगठन की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने मछुआरों की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करने और उनके हितों की रक्षा करने का वचन दिया।

इस नियुक्ति से झांसी जनपद ग्रामीण क्षेत्र के मछुआरों में नई उम्मीद जगी है और वे आकाश रायकवार के नेतृत्व में संगठन की ओर से नई पहल की उम्मीद कर रहे हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top