कश्यप सन्देश

18 October 2024

ट्रेंडिंग

सरिता निषाद ने जीता गोल्ड मेडल, प्रदेश स्तर के लिए किया स्थान सुरक्षित
बिहार में जहरीली शराब कांड से दहशत, सीवान और छपरा में अब तक 25 लोगों की मौत
मैं निषाद हूँ :लालू प्रसाद बिंद( पूर्वांचल महासचिव )
महार महरा: एक गौरवशाली संबोधन :बाबू बलदेव सिंह गौर की कलम से
रीवा के ग्राम रहठ में केवट समाज के घरों पर प्रशासन का बुलडोजर, न्याय की मांग

सरिता निषाद ने जीता गोल्ड मेडल, प्रदेश स्तर के लिए किया स्थान सुरक्षित

प्रभु दयाल निषाद,प्रमुख, गुजरात,कश्यप संदेश

गोरखपुर के जंगल कौड़िया स्थित महंत अवैद्यनाथ जी महाराज स्पोर्ट्स स्टेडियम में मंगलवार को आयोजित मंडल स्तरीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष सीनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में बालिका वर्ग के 1500 मीटर दौड़ में फतेह मेमोरियल इंटरमीडिएट कॉलेज, तमकुहीगंज की दसवीं कक्षा की छात्रा सरिता निषाद ने गोल्ड मेडल जीतकर अपने जिले का नाम रोशन किया है। इस जीत के साथ ही सरिता ने प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता के लिए अपना स्थान सुरक्षित कर लिया है।

सरिता निषाद, जो कि दुधही के सरगटिया करणपट्टी की निवासी हैं, ने बीते सोमवार को जिला स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त कर मंडल स्तरीय प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई किया था। जिला स्टेडियम में तैनात कोच दुर्गावती देवी के नेतृत्व में गई धाविकाओं की टीम में से सरिता ने अपने जिले का प्रतिनिधित्व करते हुए शानदार जीत दर्ज की।

इस उपलब्धि पर सरिता के पिता वीरेंद्र निषाद, माता हीरामती, प्रधानाचार्य रमेश सिंह, प्रधानाध्यापक उमेश प्रताप सिंह, जिला अभियान शिक्षक अनिल मिश्रा, व्यायाम शिक्षक अमित श्रीवास्तव, धनंजय मिश्रा, नन्हे प्रसाद, विजय सिंह, मृत्युंजय यादव, अनिता कुशवाहा और निषाद समाज के लोगों ने हर्ष व्यक्त किया और सरिता की इस सफलता की सराहना की।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top